रविवार, 2 अप्रैल 2017

करोंद से कोलार तक मीना समाज की महारैली



 आम्रश्री में जुटे पांच हजार समाज बंधु
भोपाल। मप्र मीना समाज सेवा संगठन द्वारा अपने आराध्य भगवान मीनेष की जयंती के अवसर पर रविवार को विशाल चल समारोह और वाहनों की महारैली का आयोजन किया गया। संगठन के प्रदेश अध्यक्ष लालाराम मीणा के नेतृत्व में सुबह 11 बजे करोंद चौराहे पर संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष और भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष रणवीरसिंह रावत, प्रदेश संगठन मंत्री अमृतलाल मीना, कोषाध्यक्ष जगदीश मीना,  जिला अध्यक्ष परसराम मीणा, भाजपा जिला उपाध्यक्ष और वरिष्ठ समाजसेवी लीलेन्द्र मारण, संगठन के वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष हरभजन मीना, हरगोविन्द मारण, भगवानसिंह मीना, शेरू मीना, मंडी सदस्य अशोक मीना सहित अन्य समाज सेवियों ने भगवान मीनेष की पूजा कर रैली का शुभारंभ किया। रैली में करीब सात सौ से अधिक चार पहिया और दो पहिया वाहनों के अलावा दो रथ, बग्घी, घोड़े भी शामिल थे।
सैकड़ों जगह हुआ स्वागत : 
चल समारोह करोंद चौराहे से हाउसिंग बोर्ड, सिंधी कालोनी, भोपाल टाकीज, हमीदिया रोड, भारत टाकीज से जहांगीराबाद, रोशनपुरा, टीटी नगर, चूनाभट्टी होते हुए कोलार के नयापुरा स्थित आम्रश्री गार्डन पहुंचा। इस शहर में सैकड़ों स्थानों पर व्यापारिक संगठनों, समाजसेवी संगठनों, दुकानदारों और आम नागरिकों ने भगवान मीनेष की आरती उतारी और पुष्पवर्षा कर समारोह का स्वागत किया।
हर दिन दस मिनट दें: 
आम्रश्री गार्डन में आयोजित सभा में प्रदेश अध्यक्ष लालाराम मीणा ने आव्हान करते हुए कहा कि समाज विकास के लिए रोज केवल 10 मिनट का समय दें। इस दौरान समाज के प्रति चिंतन और मंथन करें। कार्यक्रम को अनेक समाज सेवियों ने करते हुए समाज विकास की दिशा में संगठित और सार्थक प्रयास करने की बात की तथा अनेक सुझाव दिए। इसके बाद गार्डन के संचालक बंटी मारण, पार्षद मंजीत मारण तथा कोलार के सामाजिक संगठनों ने सभी अतिथियों का शाल और तिलक कर सम्मान किया।
–--------;-

कोई टिप्पणी नहीं: